Sunday 8 September 2019

Bhabhi ki Bhabhi 1

Bhabhi ki bhabhi bani mai 1

Mere bhai ki shaadi nayi nayi hui thi. Mai uss time college me tha. Mujhe waise bachpan se hi ladkiyon ke kapde pahanne ka shock tha. Mai jab bhi mauka milta apne mom ke kapde pahanti thi. Mai khush thi bhaiya ki shaadi ho gayi kyonki aab mai bhabhi ke bhi kapde pahan sakungi. Bhabhi ka structure aur mera structure ek hi jaisa tha. To mujhe unke sab kapde aaram se fit ho jayenge. Pahle mahine to Maine aise hi jaane diya fir hamari devar bhabhi ki baatein kuch jyada hi hone lagi aur ham close aa gaye. Wo meri maa samman hi thi to mai unke saath hansi majak sab karta rahta tha.
Ek baar maine aise hi majak me bhabhi se pucha bhabhi aapne saadi se pahle kabhi party wagara me nahi gaye kya aap to simple indian dress pahante ho kabhi party ke hot dress nahi pahane kya. Wo boli nahi devar ji aisa nahi hai maine bahut party attend ki hain. Maine bola mujhe viswas nahi hota koi pic dikhao fir unhone apne phone me se ek pic dikhai bhabhi ne hot shirt aur short hot pants pahan tha. Shirt me se unke boobs bilkul saaf dikh rahe the aur short pant kisi wajha se unki puri sexy taange dikh rahi thi. Bhabhi ne uss time short hair rakhe the jitne mere abhi the. Mai photo dekh kar bola wow bhabhi so hot. Aap to patakha lag rahi hai. Bhabhi boli chal kuch bhi jhoote. Mai bola nahi bhabhi sach me. Isko dekh kar to koi bhi ladka flat ho jayega. Bhabhi boli haan wo to hai kafi ladke flat ho gaye the uss din, mai bola wow bhabhi aap kitne lucky ho. Wo boli kya matlab aise kapde pahanenge to koi bhi hot hi lagega. Maine bola aisa thodi hai bhabhi aap hot the isliye hot lag rahe the. Bhabhi bole are inn kapdo me to tum bhi hot lagoge. Mai excite ho gaya aur bola aisa thodine hai. Bhabhi boli chalo shart laga lo. Maine shart laga li. Bhabhi boli chalo abhi mai dikhati hun tumko. Wo bedroom gayi aur wo dress nikal kar leke aa gayi

1 comment:

Biwi ka boyfriend 5

Biwi ka boyfriend 5 Boss se fir apna maal meri wife ke muh par gira diya aur meri wife ne pura maal pi liya aur land ko fir chat...